100 से 1 मिलियन विदेशी मुद्रा


वे पूछते हैं कि अगर किसी को वेगास में 12 महीनों के जुए में 100 से 1 मिलियन में बदल सकता है। बेशक it039 संभव है, लेकिन it039s अत्यधिक संभावना नहीं है और अत्यधिक जोखिम भरा है। ध्यान दें कि I039m सामान्य रूप से जुआ करने के लिए व्यापार की तुलना नहीं करता है। लेकिन रणनीतियों, जो आपको मिल सकता है कि रिटर्न की हास्यास्पद राशि अनिवार्य रूप से जुआ है, और don039t सभी पर जोखिम का प्रबंधन। 6.4k व्यू मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए और अधिक उत्तर नीचे नहीं। संबंधित प्रश्न किसी के लिए सबसे अच्छा मार्ग क्या है जो 1,000,000 के साथ लाखों डॉलर के व्यापारिक स्टॉक को शुरू करना चाहता है क्या मैं 500 - 1000 के खाते के आकार के साथ 1-2 दिन का ट्रेडिंग फॉरेक्स बना सकता हूं कैसे यूएस 1 मिलियन US50 में बदल सकता है लाखों बारह महीनों के भीतर व्यापार में 1 मिलियन का निवेश शेयर बाजार में 1 मिलियन निवेश करने से बेहतर होगा। 12 महीनों या उससे कम में 50,000 में 1,000,000 की बारी का सबसे अच्छा तरीका क्या है? क्या कोई विदेशी मुद्रा दिन के 7 वर्षों में 200 से 10 लाख हो सकता है लाभ के 0.035 के बाहर निकलने की रणनीति के साथ व्यापार में कई बेवकूफ हैं, बेशक आप कर सकते हैं, एक सफल व्यापारी बनने के लिए आपको एकदम सही जीत की दर की आवश्यकता नहीं है, आपको सिर्फ एक अच्छा जोखिम इनाम अनुपात की आवश्यकता है अगर मुझे इनाम मिलना था प्रत्येक 1 के लिए मैंने जोखिम भरा, और मेरी जीत की दर 50 प्रतिशत थी, अगर मैं 100 गुना कारोबार करता हूं, तो मेरा इनाम 400 से 100 हो सकता है। कहें कि मेरे पास 100: 1 का लाभ उठाने वाला खाता है (प्रत्येक 1 के लिए, मेरे पास दलाल है आपको 100 का कर्ज, सफल ट्रेडों में अपना लाभ बढ़ाता है और बढ़ता है असफल ट्रेडों पर नुकसान) तो अगर मेरे खाते में 50 डॉलर हैं और 0.01 का माइक्रो लॉट साइज इस्तेमाल करते हैं, अगर मैं 2.50 को जोखिम में डालूं और प्रत्येक व्यापार पर 10 कर सकता। अगर मैं अपने खाते की शेष राशि पर एक हफ्ते में 65 प्रतिशत वापसी करता हूं जो 2 ट्रेडों है (दूसरा ट्रेड लॉट साइज 2 से बढ़ता है) एक महीने में मैं 260 प्रतिशत, 1 साल में 165 मिलियन डॉलर कमाता हूं, हालांकि हमारी जीत दर 50 प्रतिशत है, जो कि 82.5 मिलियन अमरीकी डालर तक आती है, और अगर हम आधे समय का नुकसान उठाते हैं तो हमें 82.5 मिलियन बनाने के लिए 2 साल की आवश्यकता होती है, ताकि दो और एक साल में विभाजित होकर आपको 41.25 मिलियन 41.25 मिलियन मिलें, एक हफ्ते में, 50 प्रतिशत जीत दर के साथ मैंने एक ही आकार के खाते को एक वर्ष के कारोबार में विदेशी मुद्रा में इसी तरह से बदल दिया, यह बहुत संभव है यदि आप ठीक से व्यापार करना सीखते हैं, नकारात्मक लोगों को न सुनो, सिर्फ इसलिए कि वे ऐसा नहीं कर सकते पैसे का प्रकार, सबसे सफल दीवार स्ट्रीट व्यापारी में से एक ने व्यापार से वेतन में एक वर्ष में 2.2 बिलियन कर दिया, ताकि आप अपने खातों की कल्पना कर सकें, यदि आप मानते हैं कि आप इसे हासिल कर सकते हैं 1k दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडॉट प्रजनन के लिए नहीं quotdoableq 45 महीनों में 300 खाते लेकर 1 मिलियन तक का रास्ता ले लें। स्थिति: सदस्य 205 पोस्ट क्या आप जानते हैं कि आप केवल 45 महीनों में अपने व्यापार में 10 लाख और अपने व्यापार में 1 मिलियन बना सकते हैं, जो वास्तव में उद्धृत है। यह हो सकता है प्रति माह 20 औसत के द्वारा किया तो, आपको लगता है कि 20 प्रति माह अवास्तविक है आपको लगता है कि 45 महीनों में 300 के शुरुआती कारोबार खाते पर 1 मिलियन कमाते हैं अवास्तविक है, नीचे पढ़ा है नीचे एक लेख है जो मुझे करीब 5 साल पहले आया था, जिसमें से मैंने छपी और मेरे ट्रेडिंग फ़ोल्डर मैंने वास्तव में इस पोस्ट के लिए इसे सघन कर लिया है, अन्यथा यह यहाँ से अधिक लंबा होगा। मैं सबसे पहले यह स्वीकार करना चाहता हूं कि मैंने ऐसा कर एक लाख डॉलर नहीं किए हैं। विभिन्न जीवन व्यतिक्रताओं के कारण, मैंने अपने आप को जिस तरह से करना चाहिए था, विदेशी मुद्रा को पूरी तरह से कभी नहीं सौंप दिया है, और इस प्रकार मैं एक सफल व्यापारी नहीं हूं। सफलता की कमी के माध्यम से जो भी किया जा सकता है या नहीं की संभावनाओं का आधार न रखें। वैसे भी, फोरम में एक थ्रेड ने मुझे इस लेख के बारे में सोचा, उस थ्रेड में किसी के बाद यह कहा गया कि वह व्यापार के बंद रहने के लिए कुछ सौ हजार डॉलर का खाता लेगा। इस जानकारी को इस पोस्ट में टाइप करने में एंपीक परेशानियों के माध्यम से जाने का मेरा उद्देश्य यह दर्शाता है कि, केवल 300 सुपर-मिनी अकाउंट से शुरुआत यह 4 साल से कम अवधि में धन की एक बड़ी रकम बनाना संभव है। इसलिए, बिना किसी देरी के, यहां नीचे दिए गए लेख के बारे में मैंने संक्षेप किया है: विदेशी मुद्रा के साथ कमाई की वास्तविक क्षमता का वास्तविक लाभ वित्तीय लाभ उठाने वाला है। हम सिर्फ 5 के लिए 1 लॉट (सुपर-मिनी) खरीद सकते हैं, और ब्रोकरबैंक 1000 में हमारी ओर से व्यापार में डालता है। दुनिया में कहीं और इस तरह का कोई लाभ नहीं है। अब, जिस तरह से हम अपने उत्तोलन और कमाई की शक्ति का अनुकूलन करते हैं, वह प्रति व्यापार के अनुसार अधिकतम संख्या व्यापार करना है। यह हमारे खाते की शेष राशि, हमारे जोखिम कारक और व्यापार में इस्तेमाल होने वाले स्टॉप लॉस के आधार पर निर्धारित किया जा रहा है। तो, हम इसे करीब से देखते हैं: यदि हम 300 के साथ एक सुपर-मिनी खाता खोलते हैं और हम यह निर्धारित करते हैं कि हम 5 जोखिम कारकों का पालन करेंगे, तो इसका मतलब व्यापार 1 पर होगा, हम व्यापार में जोखिम पर 15.00 से अधिक नहीं होंगे (300 x 5 15.00) हम जानते हैं कि व्यापार में जो जोखिम होता है वह पीप की संख्या है, जो पप के मूल्य को रोकने के समय में होता है (इस स्थिति में हम 25 पीप स्टॉप लॉस का इस्तेमाल कर रहे हैं और पीईपी मूल्य 10 सेंट प्रति पीआईपी है, इस प्रकार 25 x .10 2.50) यह हमें यह निर्धारित करने की अनुमति देता है कि हम कितने बहुत से बेहतर व्यापार कर सकते हैं और अभी तक हमारे 5 जोखिम कारक के भीतर रह सकते हैं। समीक्षा करें: खाता शेष: 300 जोखिम फैक्टर: 5.0 व्यापार में जोखिम: 15.00 रोक-हानि: 25 पिप्स मूल्य का पिप: .10 प्रति ट्रेड स्टॉप लॉस का मूल्य: 2.50 इस प्रकार हम व्यापार करने वाले अधिकतम संख्या की गणना कर सकते हैं: ( खाता बैलेंस) एक्स जोखिम फैक्टर (व्यापार प्रति स्टॉप लॉस का मूल्य) व्यापार में मैक्स लॉट (300.00 x (5.0) 2.50) 6 बहुत से 15 2.50 6 लॉट्स हमेशा अधिकतम लॉट्स (और फिर भी हमारे पैसे प्रबंधन जोखिम के भीतर शेष) कारक), हम अपनी कमाई की क्षमता को ऑप्टिमाइज कर सकते हैं और अभी तक बहुत गणना और रूढ़िवादी जोखिम के साथ इसे प्राप्त कर सकते हैं। रॉ पिप्स वर्स लीवरेज पिप्स यह हमारी आय की संभावनाओं को कैसे तय करता है: यदि हम 1 लॉट का व्यापार करते हैं, और 5 पिप्स हासिल करते हैं, तो हम कितना अच्छा बनाते हैं, सुपर-मिनी में, याद रखें, एक पिप लायक है .10। तो, एक 5 पाइप लाभ के साथ, हमने सिर्फ कमाया है .50, सही दाएं। इस प्रकार, यदि हम 5 पिप्स प्राप्त करते हैं, लेकिन हम अपने अधिकतम लॉट के साथ कारोबार करते हैं (हमारे जोखिम कारक का उपयोग करके अनुमति दी गई है), तो हम 5 पिप्स x 6 लॉट, या 30 पिप्स प्राप्त करेंगे। 30 पिप्स x .10 3.00 इसे एक साथ रखकर: यदि हमारे पास 300 खाते हैं, तो 20 रिटर्न कमाते हैं (समय सीमा की परवाह किए बिना) हमें 60 (300 x 20 60) कमाने की आवश्यकता होगी। हम 300 से भी जानते हैं, हम एक व्यापार में 6 बहुत सारे व्यापार कर सकते हैं और फिर भी हमारे 5 जोखिम कारक रणनीति के भीतर रह सकते हैं। हमने अभी सीखा है कि 5 लॉट के साथ 6 लॉट्स, हमें 3.00 कमाता है। इस प्रकार, 60 अर्जित करने के लिए, यदि 20 ऐसे 5-पीप ट्रेडों लेते हैं: 5-पिप्स का 1 व्यापार हमें 3.00 कमाता है। तो 20 5-पीप ट्रेडों हमें 60 (20 x 3.00 60.00) कमाएगा, इस प्रकार, 25 कच्चा पिप्स का उपयोग करते हुए 20 रिटर्न मिलने के लिए 100 कच्चे पिप्स आवश्यक होते हैं (जब 5 जोखिम कारक का उपयोग करते हुए और बहुत सारे ट्रेडों की संख्या को अधिकतम करते हैं ) आपके खाते पर 20 अर्जित करने के लिए एक ट्रेडिंग योजना की स्थापना: हम जानते हैं कि विदेशी मुद्रा एक सप्ताह में 5.5 दिन (रविवार 2 पीएम पूर्वी) से शुरू होता है, जो अनिवार्य रूप से 6-दिवसीय व्यापार सप्ताह है। इसका मतलब है कि हर महीने करीब 25 से 28 ट्रेडिंग दिवस होते हैं यदि आप सप्ताहांत बंद कर लेते हैं, तो एक सामयिक दिन समुद्र तट या पहाड़ों पर जाने या बारिश के दौरान सोते हैं, तो मान लेते हैं कि आप महीने में 20 ट्रेडिंग दिन औसत सकते हैं। इस प्रकार, अगर आप प्रतिदिन केवल 5 पीआईपीएस अर्जित करने का लक्ष्य बनाते हैं, तो आप अपने 20-दिवसीय ट्रेडिंग महीने में 100 पिप्स प्राप्त कर सकते हैं। 100 pips आपको अपने पूरे वित्त पोषित खाते पर 20 देता है एक बार आपके पास कुछ कौशल हैं, तो आप देखेंगे कि आप उन कौशल को लागू कर सकते हैं और प्रति दिन 20 pips का लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं। अब यह डीलर के ऊपर फैल गया है, और कुछ घाटे को समझता है (5 पिप्स प्राप्त करें, 4 पिप्स प्राप्त करें, 3 पिप्स गंवाएं, 7 पिप्स प्राप्त करें, 5 पिप्स प्राप्त करें, 4 पिप्स गंवाएं, 6 पिप्स प्राप्त करें। 20 pips के कुल लाभ के लिए) । इस प्रकार, आप 5 दिन के ट्रेडिंग सप्ताह में 100 पिप्स कमा सकते हैं। उचित कौशल के साथ, आप प्रति माह, सप्ताह, या दिन 20 कमा सकते हैं सारांश: 25-पिप स्टॉप लॉस के साथ, यह हमेशा 20 पटरियों की कमाई के लिए 100 पिप्स लेगा। यह समय पर निर्भर नहीं है, जब आप उन 100 पिप्स कमाते हैं। अन्त में, आप अपना 300 नंबर ले सकते हैं, उसे Excel स्प्रेडशीट में रख सकते हैं, और अगले सेल को 300 लेते हुए गणना कर सकते हैं और इसे 20 रिटर्न देकर 360 के साथ समाप्त कर सकते हैं। फिर, 360 को लें और इसे 20 दें, और पर। क्या पता चलता है, यह है कि 20 रिटर्न की सिर्फ 45 अवधि में, आप अपना 300 ले सकते हैं और इसे 1,0 9 7,000 में बदल सकते हैं यदि आप प्रति माह 20 रिटर्न अर्जित कर रहे थे, तो इसका मतलब है कि 300 से लेकर 1 मिलियन तक (और आपने यह प्रति दिन सिर्फ 5 पिप्स कमाया था, व्यापार महीने के दौरान) 45 महीने लगेंगे। यदि आप प्रति दिन 20-पिप्स कमा रहे थे (आप प्रति सप्ताह 20 रिटर्न देते हैं), तो उसके बाद 300 से लेकर 1 मिलियन तक जाने के लिए सिर्फ 45 सप्ताह लगेगा। क्या आप देखते हैं कि वास्तव में विदेशी मुद्रा की क्षमता वास्तव में अन्य उपयोगी संख्याएं हैं: 20 रिटर्न प्राप्त करने के लिए, इसमें 100 पिप्स लगते हैं 25 रिटर्न प्राप्त करने के लिए, इसमें 125 पिप्स लगते हैं 30 रिटर्न प्राप्त करने के लिए 150 पाइप लेता है संपादित करें: यह उपरोक्त लेख में पर्याप्त रूप से स्पष्ट नहीं किया गया है कि एक दिन का क़ीमत 5 pips केवल एक औसत है आपको वास्तव में 5 पिप्स हर दिन बनाने की ज़रूरत नहीं है आप एक दिन में 25 पिप्स बना सकते हैं और सप्ताह के बाकी (व्यापार के प्रति 25 पीपी एसएल और 5 जोखिम का उपयोग करके) व्यापार नहीं कर सकते। या, आप एक दिन में 100 पिप्स बना सकते हैं और शेष महीने का व्यापार नहीं कर सकते। प्रति माह अपने 100 कुल पिप्स प्राप्त करने के कई तरीके हैं, प्रत्येक व्यक्तिगत दिन उन पीिप्स के बिना। जैसा कि लेखक इस लेख में कहते हैं: quot एक 25-पिप स्टॉप लॉस के साथ, यह हमेशा 20 पटरियों की कमाई के लिए 100 पिप्स लेगा। यह समय पर निर्भर नहीं है, बस जब आप उन 100 पिप्स की कमाई करते हैं याद रखें, लेखकों के नीचे की रेखा लक्ष्य आपके लिए 20 प्रति माह बनाने और अपने पैसे एकत्र करने के लिए इसे प्रभावी बनाने के लिए है। कोट ट्राइडिंग एक मानसिक खेल है। ज़ोट - ज़ियाद मासरी क्या आप जानते हैं कि आप केवल 45 महीने में अपने व्यापार में 10 लाख का निवेश कर सकते हैं, जो कि वास्तव में उद्धरणपूर्ण है, ऐसा करने से 20 प्रति माह औसतन औसत किया जा सकता है। तो, आपको लगता है कि 20 प्रति माह अवास्तविक है आपको लगता है कि 45 महीनों में 300 के शुरुआती कारोबार खाते पर 1 मिलियन कमाते हैं अवास्तविक है, नीचे पढ़ा है नीचे एक लेख है जो मुझे करीब 5 साल पहले आया था, जिसमें से मैंने छपी और मेरे ट्रेडिंग फ़ोल्डर मैंने वास्तव में इस पोस्ट के लिए इसे सघन कर लिया है, अन्यथा यह यहाँ से अधिक लंबा होगा। मैं पहले करना चाहता हूँ बस कोरोस धागा पहले पेज को देखो और फिर 502 - जवाब है। सवाल यह है कि क्या यह सच है मैंने व्यक्तिगत रूप से खाता परिणामों को देखा नहीं था लेकिन मुझे लगता है कि यह किया जा सकता है - लेकिन केवल हजारों में से एक क्या आप जानते हैं कि आप केवल 45 महीनों में 300 से लेकर अपने व्यापार में 1 मिलियन का निवेश कर सकते हैं जो वास्तव में उद्धृत है। यह प्रति माह 20 की औसत से किया जा सकता है। तो, आपको लगता है कि 20 प्रति माह अवास्तविक है आपको लगता है कि 45 महीनों में 300 के शुरुआती कारोबार खाते पर 1 मिलियन कमाते हैं अवास्तविक है, नीचे पढ़ा है नीचे एक लेख है जो मुझे करीब 5 साल पहले आया था, जिसमें से मैंने छपी और मेरे ट्रेडिंग फ़ोल्डर मैंने वास्तव में इस पोस्ट के लिए इसे सघन कर लिया है, अन्यथा यह यहाँ से अधिक लंबा होगा। मैं पहले करना चाहता हूँ गलत फ़ोरम यह नौसिखिया अनुभाग में जाना चाहिए। मैंने ऐसी गणना की थी जब मैं व्यापार में कुछ हफ्तों था। वापसी अप्रासंगिक है, जोखिम प्रासंगिक आंकड़ा है क्या आप जानते हैं कि आप केवल 45 महीनों में 300 से लेकर अपने व्यापार में 1 मिलियन का निवेश कर सकते हैं जो वास्तव में उद्धृत है। यह प्रति माह 20 की औसत से किया जा सकता है। तो, आपको लगता है कि 20 प्रति माह अवास्तविक है आपको लगता है कि 45 महीनों में 300 के शुरुआती कारोबार खाते पर 1 मिलियन कमाते हैं अवास्तविक है, नीचे पढ़ा है नीचे एक लेख है जो मुझे करीब 5 साल पहले आया था, जिसमें से मैंने छपी और मेरे ट्रेडिंग फ़ोल्डर मैंने वास्तव में इस पोस्ट के लिए इसे सघन कर लिया है, अन्यथा यह यहाँ से अधिक लंबा होगा। मैं पहले करना चाहता हूँ वास्तविकता में एक कदम वापस ले लें

Comments

Popular posts from this blog

विनिवेश परिभाषा investopedia विदेशी मुद्रा

विदेशी मुद्रा सलाहकार रोबोटेक्स

डुकास्कॉपी जेफेंक्स लॉगिन