डायरेकोनिक्स विदेशी मुद्रा समाचार


महान 5 एम पुलबैक सिस्टम हैलो, साथी व्यापारियों ने एक साल पहले इस महान और अद्भुत वेबसाइट पर एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में अपनी यात्रा शुरू की। IF एफएफ पर कुछ महान धागे से व्यापार और मनोविज्ञान दोनों के बारे में बहुत कुछ सीखा है। और अब मैं इस प्रणाली को शुरू करना चाहता हूं जो वर्तमान में अपने आप का उपयोग कर रहा है I मैं यहां बहुत कुछ नहीं बोलूंगा और एक बड़ा परिचय लिखूंगा। बीमार सिर्फ कारण बताते हैं कि मैंने इस धागा को शुरू करने का फैसला किया और लक्ष्य मैं इसे हासिल करना चाहता हूं। 1. मैं यह प्रणाली विकसित करना चाहता हूं और दूसरों की मदद से विकास करना चाहता हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यह बहुत प्रभावी है। 2. मेरा मानना ​​है कि यह प्रणाली उन लोगों के लिए अच्छी शुरुआत करेगी जो अपनी सादगी के कारण विदेशी मुद्रा के लिए नए हैं। 3. मैं चाहता हूं कि लोग यहां आकर बाजार के बारे में अपनी दृष्टि दूसरों के साथ साझा करें, मेरा मानना ​​है कि इस तरह के सहयोग से सभी को अपने व्यापारिक कौशल को तेजी से मालिक करने में मदद मिलेगी। हम एक साथ बढ़ने देते हैं अगले पोस्ट में सिस्टम को समझाया जाएगा मैं टेम्पलेट्स और संकेतक के साथ प्रवेश नियमों के बारे में सारी जानकारी प्रदान करूँगा जो मैं वहां का उपयोग करता हूं। जून 2009 में शामिल हुए स्थिति: 550 सदस्य सदस्य सिस्टम सिस्टम पुलबैक ट्रेडिंग के बारे में है। मैं इन प्रकार के ट्रेडों को बहुत लाभदायक, कम जोखिम भरा और ट्रेंड-रिवर्सल ट्रेडों से समझने में आसान समझता हूं। मैं दो युग्म जीयू और यूरोपीय संघ के साथ इस प्रणाली का उपयोग करता हूं, और मैं आपको यह आश्वस्त करना चाहता हूं कि यह पर्याप्त से अधिक है अन्यथा यह कठिन हो जाता है जब आप दो से अधिक जोड़े देखने की कोशिश करते हैं। मुझे भी 2 जोड़े देखने में मुश्किल लगता है, क्योंकि कभी-कभी यह उनमें से किसी एक पर प्रविष्टियों की याद आती है। बस इस बात को याद रखिए यदि आप सिस्टम में मास्टर करते हैं तो आप इन जोड़ों से हफ्ते में 300-400 पिप्स से कम नहीं पा सकते हैं। मैं सक्रिय बाज़ार के घंटों के दौरान इस प्रणाली का व्यापार करता हूं। मैं 5 जीएमटी शुरू करने और 8 जीएमटी तक शुरू करने की सलाह देता हूं (यह तब होता है जब टोक्यो सत्र का अंत फ़्रैंकफर्ट और लंदन के उद्घाटन के साथ ओवरलैप करता है)। और 15 जीएमटी तक 11 जीएमटी भी शुरू कर रहा है। (यह मध्य पूर्व व्यापार किया जाता है के बाद से, लंदन और फ्रैंकफर्ट अपने दोपहर के भोजन से वापस आ रहे हैं और एनवाई व्यापारियों को बाद में लात) असल में, आपको केवल एक पुलबैक ट्रेडिंग की ज़रूरत है एक स्थापित प्रवृत्ति है यह आपके ऊपर निर्भर है कि सूचक और टीएफ आप किस प्रकार ट्रेंड को इस्तेमाल करने के लिए फॉरेक्स के बारे में सबसे बड़ी बात करेंगे, यह है कि जब तक आप नियमों का सख्ती से पालन नहीं करते, तब तक सब कुछ यहां काम करता है। तो आप को सबसे ज्यादा सूट करना चाहिए। मैं प्रवृत्ति की पहचान के लिए 5 एम टीएफ और एक लंबी अवधि के एमएसीडी (38, 120, 20) का उपयोग करता हूं। (यहां वर्णित महान स्क्रैपिंग रणनीति से मिल गया: forexfactoryshowthread. phpt90639) मैकोड gt0 की प्रवृत्ति बढ़ी है एमएसीडी एलटी0 की प्रवृत्ति नीचे है मेरे पास मेरे चार्ट पर 50 और 200 ईएमए हैं I वे गतिशील एसआर एलवीएल के रूप में कार्य करते हैं और मुझे एक-दूसरे के संबंध में उनकी स्थिति को देखकर प्रवृत्ति को निर्धारित करने में मदद करते हैं नियम निम्न हैं: 50 ईएमए जीटी 200 ईएएम की प्रवृत्ति बढ़ी है 50 एएमए 200 ईएमए प्रवृत्ति नीचे है इन औसत के ढलान को भी अच्छी तरह से देखना अच्छा है। यह बेहतर है जब औसत दोनों एक दिशा में ढलान कर रहे हैं और बग़ल में नहीं जा रहे हैं (समेकन)। पुलबैक्स: पुलबैक की पहचान के लिए मैं स्टोचस्टिक (14, 3, 3) का उपयोग करता हूं मैं मानता हूं कि पुलबैक वैध हो, अगर स्टोच डुप्ले 50 lvl से ऊपर हो। मेरे पास 5 एम चार्ट पर 15 एम स्टोच भी है जो कभी-कभी मुझे नकली pullbacks को फ़िल्टर करने में मदद करता है। मैं चाहता हूं कि 5 एम और 15 एम स्टॉच एक दिशा में संरेखित करें जब ईएम व्यापार में प्रवेश करे। प्रवेश नियम: अब ये कुछ व्यक्तिपरक हैं, लेकिन मूल रूप से मैं निम्नलिखित कार्य करने की सलाह दूंगा। (लंबी अवधि के लिए वर्णित, शॉर्ट्स के लिए विपरीत) एमएसीडी (38, 120, 20) gt 0 50 एएमए जीटी 200 ईएमए और दोनों स्लोपिंग स्टोक (14, 3, 3) एक पुलबैक बनाता है और 50 से नीचे जाता है। जब 5M बार 50 एएमए और स्टॉच से ऊपर 50 एलएलएच ऊपर टूट रहा है। स्टोच के लिए यह महत्वपूर्ण है कि ऊपर की गति को बढ़ाने के लिए यही कारण है कि जब हम व्यापार में प्रवेश करते हैं तो हम इसे 50 lvl से ऊपर रखना चाहते हैं। अपने प्रवेश बिंदु से स्विंग कम या 20-30 पिप्स के नीचे SL रखें। यह इतना अधिक नहीं होना चाहिए कि ठीक है, यह सबसे मुश्किल भाग है यहाँ पर विचार करने के लिए कुछ संभावनाएं हैं 1. पिप्स की पूर्वनिर्धारित मात्रा में बाहर निकलें। 2. पुलबैक से मापा मानक फीब विस्तार पर बाहर निकलें। 3. जब स्टेच (14, 3, 3) से अधिक हो तो बाहर निकलें 76.4 की अधिकतर बिकने वाला एलवीएल 4. निकटतम एसआर एलएलवी पर बाहर निकलें। वर्तमान में मेरे लिए गर्दन में सबसे बड़ा दर्द निकलता है, क्योंकि मुझे पता नहीं है कि कब बाहर निकलना है। तो अक्सर मुझे 30 पिप्स मिलते हैं जहां मैं 100 या इससे भी ज्यादा कमा सकता था। मैं इस धागा को व्यापारियों के सहयोग के माध्यम से उम्मीद कर रहा हूं, कुछ कठोर निकास नियमों के साथ आएगा जो सभी को अपने मुनाफे को अधिकतम करने में मदद करेगा। नीचे आज की संभावनाओं के उदाहरण हैं चित्र। मैं एक जीयू व्यापार ले लिया और दुख की बात ईयू को याद किया जीयू 44 पिप्स पर फाइब एक्सटेंशन का उपयोग करना मार्केट ऑर्डर का उपयोग करके प्रवेश किया संलग्न चित्र (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) अपने धागे को देखने के लिए खुश हूं क्योंकि मैं अपने मुख्य सिस्टम के रूप में एक एएमए पुलैक का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन कभी-कभी एम 15 पर एच 4 amp पर। मनोवैज्ञानिक दृष्टि से अपने खुद के सिस्टम को बनाने में हमेशा बेहतर होता है, यह आपके सिस्टम पर विश्वास करना आसान होता है। मैं जानना चाहता हूं कि आप एम 5 टीएफ क्यों चुनते हैं। निजी तौर पर भी एम 15 मुझे जलाने शुरू कर रहा था। पीएस: चार्ट को देखते हुए, 50 एएमए पुलबैक का एक लंबा रास्ता है यह आपको कई अच्छे व्यापारों की बधाई देना नहीं है। हाय वहाँ, अपने प्रकार के शब्दों के लिए Rastaman Thx मैं 5 एम टीएफ का उपयोग करता हूं क्योंकि यह प्रति दिन 2-4 प्रविष्टियां देता है (2 जोड़े पर), इसलिए यह मुझे व्यस्त रखता है और मेरी सबसे अच्छी ट्रेडिंग की शैली को सूट करता है, ध्वनि आर के विपरीत, जहां मैं भी अच्छे सेट-अप के लिए कभी भी प्रतीक्षा करता था एक पंक्ति में कुछ दिन 50 एएमए गहरी pullbacks के लिए है, आप सही कर रहे हैं। Im के रूप में भी तेजी से ईएमए के साथ प्रयोग। उस सिस्टम को जोड़ सकते हैं मजबूत रुझानों के लिए आप 15 ईएमए या 20 ईएमए की कोशिश कर सकते हैं लेकिन फिर भी, 50 एएमए के साथ भी प्रतिदिन दो एड़ी प्रति प्रविष्टियां मिल जाती हैं। जेम्स 16 समूह 10, 25, 150 amp 365 ईएमए बंद का उपयोग करें। यह वही है जो मैं उपयोग कर रहा हूं और यह एक पुलबैक प्रणाली के रूप में बहुत अच्छी तरह से काम करता है, खासकर अगर हमारे पास फाइबॉस और एएमए, पीपीजेड आदि का संगम है। अगर अन्य कीमतों में 150 एप 365 के पुलबैक बंद होते हैं तो कीमतें टूट जाती हैं लंबे व्यापार वे 6 और 150 ईएमए पुलबैक सिस्टम भी उपयोग करते हैं मैं पारम्परिक ईएमए क्रॉसओवर एंट्री पसंद नहीं करता, लेकिन पुलबैक काम करता है। इस महीने के शुरूआती दौर में यूरोपीय संघ के एक व्यापार में 300 से अधिक पिप्स लगाए गए थे। ईयू व्यापार तस्वीर है sonicr, लेकिन, मैं वास्तव में यह ईएमए प्रणाली पर ले लिया है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आपको अपना खुद का सिस्टम बताने की कोशिश नहीं करना है, बस पूछना है, आपने मैक ढलान और सिग्नल लाइन का इस्तेमाल करके सिर्फ ऊपर के बजाय की जांच की है 0 ढलान का इस्तेमाल तत्काल प्रवृत्ति के लिए अधिक सीधे है, यानी ऊपर 0 लेकिन सिग्नल लाइन के नीचे या नीचे 0 और नीचे सिग्नल लाइन के नीचे, फिर कम, अगर 0 से नीचे और सिग्नल लाइन के ऊपर या 0 से ऊपर और सिग्नल लाइन के ऊपर, फिर लंबा क्या आपने इस क्वाट्सग्नल्स की जांच की, इसके बजाय सिर्फ उपरोक्त के बजाय इस मापदंड के खिलाफ हैलो, साथी व्यापारियों ने एक साल पहले इस महान और अद्भुत वेबसाइट पर विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। IF एफएफ पर कुछ महान धागे से व्यापार और मनोविज्ञान दोनों के बारे में बहुत कुछ सीखा है। और अब मैं इस प्रणाली को शुरू करना चाहता हूं जो वर्तमान में अपने आप का उपयोग कर रहा है I मैं यहां बहुत कुछ नहीं बोलूंगा और एक बड़ा परिचय लिखूंगा। बीमार सिर्फ कारण बताते हैं कि मैंने इस धागा को शुरू करने का फैसला किया और लक्ष्य मैं इसे हासिल करना चाहता हूं। 1. मैं यह प्रणाली विकसित करना चाहता हूं और दूसरों की मदद से विकास करना चाहता हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यह बहुत प्रभावी है। 2. आपको अपनी खुद की सिस्टम को बताने की कोशिश नहीं करना है, बस आप पूछना चाहते हैं, आपने मैक ढलान और सिग्नल लाइन का उपयोग करके सिर्फ ऊपर के बजाय का उपयोग किया है 0 ढलान का प्रयोग तत्काल प्रवृत्ति के लिए अधिक प्रत्यक्ष है, यानी 0 से ऊपर लेकिन सिग्नल लाइन के नीचे या 0 से नीचे और सिग्नल लाइन के नीचे, फिर कम, यदि 0 से नीचे और सिगनल लाइन के ऊपर या 0 से ऊपर और सिग्नल लाइन के ऊपर, फिर लंबा क्या आपने इस क्वाट्सग्नल्स की जांच की है, इसके बजाय इस मापदंड के बजाय सिर्फ उपरोक्त 0 हाँ, मैंने यह किया है। और मैंने देखा कि इसकी सिग्नल लाइन के साथ एमएसीडी क्रॉस मानक 12 26 9 एमएसीडी शून्य लाइन क्रॉस की तरह लगभग काम करता है (आप इसे स्वयं की जांच कर सकते हैं) मैं इसका इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं क्योंकि वर्तमान 5 एम की प्रवृत्ति यह नहीं है कि मुझे क्या पसंद है मेरे लिए यह अधिक महत्त्वपूर्ण है कि मैं 38 120 20 एमएसीडी द्वारा प्रतिनिधित्व उच्च टीएफ प्रवृत्ति के साथ खेलता हूं। यह विदेशी मुद्रा प्रणाली मुख्य रूप से 15 मिनट में EURUSD के लिए कॉन्फ़िगर की जाती है और इसकी निम्न संकेतकों से बनाई गई है: NonLagMA v7.1emailalert (लंबाई 40. Pct फिल्टर 0.5) और SSLfastsBaralertmtf (एलबी 10. टाइम फ्रेम 240) (NonLagma के लिए फ़िल्टर के रूप में कार्य करेगा) और एक अतिरिक्त StepStopExpertv1.1 EA के लिए बाहर निकलें। डायरेकोनिक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली को बेहतर ढंग से समझने के लिए नीचे दिशानिर्देशों के साथ स्क्रीनशूट को अच्छी तरह से जोड़ना। जाओ लघु जब NonLagMA दिशा नीचे (लाल रंग) दिशा बदलने के लिए संकेत भेजता है और SSL लाल है (4h समय सीमा पर फ़िल्टर के रूप में कार्य करेगा) जाओ लंबे: छोटे से विपरीत (सब कुछ हरा होना चाहिए) ट्रेडिंग नियम केवल प्राप्त संकेतों का पालन करें 6h00 जीएमटी - 21h00GMT के बीच में एसएसएल फास्ट में विकल्प अलर्टअबर्टबॉक्सेज़ होना चाहिए एसएसएल फास्ट एसबीआर इंडिकेटर कलर के खिलाफ कभी भी व्यापार न करें निम्न विकल्पों का उपयोग करें: StepStopExpert EA मैन्युअल रूप से सेट TP60 और SL30 NonLagMA रंग परिवर्तन लक्ष्य अंक संशोधन: Nonlag चलती औसत बहुत धीमी है निकल जाता है ताकि आप निम्नानुसार व्यापार कर सकें: 30 पिप्स पर 3 पदों को बंद करें। 60 पिप्स पर 2 पदों को बंद करें 90 पिप्स पर 1 स्थान को बंद करें -30 pips पर नुकसान रोकें लपेटने के लिए, किसी भी अन्य सिस्टम के रूप में इसके प्लस और मिन्स हैं और यह पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, लेकिन अगर सिस्टम ठीक से उपयोग किया जाता है और सभी नियमों का पालन किया जाता है तो 80-90 की दर जीत सकते हैं, सूचकांक के रूप में सुपरट्रेन्ड और नॉनलागोटॉट का उपयोग कर एंड्रयू विदेशी मुद्रा प्रणाली वे पुन: नहीं करते हैं और वर्तमान मोमबत्ती (बार) को छोड़कर, साथ ही किसी अन्य सूचक (चलती औसत, स्टोचस्टिक या आरएसआई सहित) के अंतराल नहीं करते हैं। यह विदेशी मुद्रा प्रणाली असंभव अतिरिक्त कीड़े और परेशानियों के बिना सरल और प्रभावी है। बाजार को स्पष्ट रूप से देखा जाना चाहिए और भविष्यवाणी के मुनाफे को देना चाहिए। नियम: मुद्रा जोड़ी: कोई भी, लेकिन बेहतर पार-जोड़े जो अच्छा रुझान देते हैं समय सीमा: कोई भी, लेकिन आम तौर पर 4-घंटे के संकेतक: सुपररेट्रेंड, नॉनलागटॉट (मान: 20) प्रवेश नियम खरीदें: गैर-लघडोट के एक बिंदु लाल से नीले रंग में होते हैं। एक ही समय में गैर-लाइनगॉट के डॉट्स को सुपररेक्ट लाइन से ऊपर होना चाहिए। इसके अलावा Supertrend लाइन हरी होना चाहिए किसी स्थिति को लंबित ऑर्डर के निष्पादन के द्वारा खोला जाना चाहिए यह आदेश बाजार के ऊंचा स्थान के ऊपरी बिंदु पर रखा गया है, जो कि बाजार की पहली शुरुआत के बाद नीचे (जब कीमत बंद पिछले की तुलना में कम है) के बाद बनाई गई है। यह तब तक इंतजार करना चाहिए जब तक कि कीमतें चुराने के बिंदु से अधिक हो जाएं, और उसके बाद ही खरीद लें। हालांकि, अगर मूल्य सीमा के स्तर से अधिक पार करने में विफल रहता है, तो एक को इंतजार करना चाहिए। बाजार के चरम सीमा के एक नए बिंदु के गठन के बाद, आदेश उस बिंदु पर स्थानांतरित किया जाना चाहिए। अगर नॉनलागटॉट का रंग या लाल रंग में बदल जाता है, तो आदेश को रद्द कर दिया जाएगा। बेचें: नॉन-लैगोडॉट का डॉट नीले से लाल तक बदल जाता है एक ही समय में नॉनलागोट के डॉट्स को सुपररेक्ट लाइन के तहत होना चाहिए। साथ ही Supertrend लाइन लाल होना चाहिए। किसी स्थिति को लंबित ऑर्डर के निष्पादन के द्वारा खोला जाना चाहिए यह आदेश बाज़ार के चरम सीमा के निचले बिन्दु पर रखा गया है, जो बाजार के ऊपर की ओर से पहली बार रिआव के बाद बनता है (जब मूल्य बंद पिछले एक से अधिक है)। यह तब तक इंतजार करना चाहिए जब तक कीमतें छलांग के बिंदु से अधिक न हो जाए, और उसके बाद ही बेच दें। हालांकि, अगर मूल्य सीमा के स्तर से अधिक पार करने में विफल रहता है, तो एक को इंतजार करना चाहिए। बाजार के चरम सीमा के एक नए बिंदु के गठन के बाद, आदेश उस बिंदु पर स्थानांतरित किया जाना चाहिए। यदि नॉनलागोटॉट या सुपररेन्ट के रंग नीले रंग में बदलते हैं, तो आदेश को रद्द कर दिया जाएगा। लंबित ऑर्डर देने के बिना मार्केट प्रविष्टियां अनुशंसित नहीं हैं। बाजार प्रविष्टियों के लिए लंबित आदेश प्रसार की मात्रा और अतिरिक्त 3 पिप्स के संबंध में रखा गया है। व्यापार से बाहर निकलें, जब: कीमत Supertrend लाइन को छूती है, या Supertrend लाइन अपने रंग बदलता है, या कीमत फिबोनैकी प्रशंसक की पहली पंक्ति को छूता है फिबोनैकी प्रशंसक बाजार के चरम बिंदु से अपने आंदोलन की शुरुआत में और ऊपर (या नीचे) वर्तमान बाजार के विपरीत चरम बिंदु तक, जो कि नीचे की ओर से आंदोलन के शीर्ष (खरीदते समय) और आंदोलन के ऊपर से नीचे (जब बिक्री) भ्रमित नहीं करना महत्वपूर्ण है: फिबोनैकी प्रशंसक बाजार की प्रविष्टि बिंदु से नहीं बनाया गया है, लेकिन दिशात्मक आंदोलन या प्रवृत्ति (ऊपर या नीचे) की शुरुआत के बिंदु से। फिबोनैकी प्रशंसक लाइन, जो मूल्य के सबसे करीब है, बाहर निकलने के स्तर के रूप में कार्य करता है। और बाहर निकलने के क्रम को इस रेखा पर ले जाना चाहिए। स्टॉप-लॉस सेट है: सुपरस्ट्रेन्ड लाइन पर, या नीचे कीमत स्विंग के निकट या बाजार के निकटतम छोर के नीचे, जो विपरीत दिशा में सुपरट्रेन्ड लाइन से अधिक है। स्टॉप-लॉसन ऑर्डर को फैलाने की मात्रा और अतिरिक्त 3 पीप के संबंध में रखा गया है। निम्नलिखित धन प्रबंधन की सिफारिश की गई है: या तो 10 से अधिक पूंजी प्रति व्यापार या एक प्रगतिशील प्रणाली (जैसे फिबोनाची या अर्द्ध मार्टिंगेल) । मार्टिंगेल की अनुशंसा नहीं की जाती है क्योंकि कई हफ्तों के कारोबार के बाद राजधानी की कमी के कारण यह बहुत जोखिम भरा है। मौजूदा प्रवृत्ति की दिशा में नॉनलागोडॉट रंग के नियमित परिवर्तन के बाद केवल लाभदायक पदों के लिए जोड़ने की सिफारिश की जाती है।

Comments

Popular posts from this blog

विनिवेश परिभाषा investopedia विदेशी मुद्रा

विदेशी मुद्रा सलाहकार रोबोटेक्स

डुकास्कॉपी जेफेंक्स लॉगिन