कंपनियों काली सूची में डाल दर बैंक नेगरा विदेशी मुद्रा


बैंक नेगारा द्वारा सूचीबद्ध बैंकों की सूची में बैंक नेगरा द्वारा सिरा हबीबुल्ला द्वारा 07 अगस्त, 2018 पेटेलिंग जया - बैंक नेगारा ने वाणिज्यिक अपराधों पर मासिक रूप से खो जाने वाले आरएम 100 मीटर (एस 40 एम) की रिपोर्टों के बीच अनधिकृत और अवैध लेनदेन में शामिल 77 कंपनियों को ब्लैकलिस्ट कर दिया है। यह कहा गया कि सूची संपूर्ण नहीं थी और केवल लोगों को उनके गार्ड पर रखने में मदद करने के लिए एक गाइड के रूप में कार्य करता है। अपनी वेबसाइट (बीएनएम. gov. my) पर सूचीबद्ध सूची में लाइसेंस के बिना ऑपरेटिंग कंपनियों (38), गोल्ड निवेश (22) और विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल (17) शामिल हैं। यह सूची नियमित रूप से अपडेट की जाएगी, बैंक नेगरा ने एक बयान में कहा। इसने लोगों को सावधानी बरतने के लिए बैंक नेगारा से निवेश की मांग करने के लिए कंपनियों और व्यक्तियों से सावधान रहने की चेतावनी दी थी। इस तरह के एक पत्र बैंक निगारा द्वारा व्यवसाय लाइसेंस या स्वीकृति के लिए नहीं है, यह बैंकिंग और वित्तीय संस्थान अधिनियम के तहत, लीजिंग, फैक्टरिंग, विकास वित्तपोषण या क्रेडिट गतिविधियों का निर्माण करने वाली एक कंपनी को बैंक नेगारा से लिखित स्वीकृति प्राप्त करनी चाहिए। यह पत्र केवल सांख्यिकीय प्रयोजनों के लिए जारी किया जाता है और संबंधित संस्था से संबंधित अनुसूचित व्यवसाय समाप्त होने पर बैंक नेगारा ने कहा कि वापस ले लिया जाएगा। यह चेतावनी दी है कि अनधिकृत ऑपरेटरों से निपटने वाले लोग कानूनों के तहत सुरक्षित नहीं थे। उन्होंने कहा कि अवैध वित्तीय गतिविधियों में शामिल होने वाले लोगों के ऑपरेटरों पर भी आरोप लगाए जाने पर आरोप लगाया जा सकता है। यह लोगों को 1-300-88-5465 पर कॉल करने के लिए गैरकानूनी और संदिग्ध वित्तीय संस्थाओं और गतिविधियों के बारे में जानकारी देने की सलाह दी थी या ई-मेल bnmtelelinkbnm. gov. my उसने कहा कि उन्हें बैंक नेग्रा को सचेत करना चाहिए यदि उन्हें किसी भी अवैध जमा लेने, विदेशी मुद्रा व्यापार या वित्तीय सेवाओं और बैंक नेग्रा लाइसेंस के साथ अनुचित बाजार आचरण, और अपने वरिष्ठ अधिकारियों के नाम और पदों का दुरुपयोग होने पर संदेह करना चाहिए। एक बैंक नेगारा स्रोत ने कहा कि जनता को किसी भी कंपनी की स्थिति का सत्यापन करने के लिए सिक्योरिटीज कमिशन और मलेशिया के कमिशन आयोग को भी कॉल करना चाहिए जो कि निवेश के लिए उनसे संपर्क किया गया था। 28 मार्च, 2018 को 17:51 बजे, आपके प्रश्न से संबंधित बीआरओ, बेस मेरा ज्ञान और बैंक नेगारा के तहत केवल स्थानीय बैंकों को समझना व्यक्तिगत कंपनियों को ब्लैकलिस्ट करेगा, न कि बैंक नेगारा खुद ही। बैंक नेजारा एक ऐसी संस्था है जो स्थानीय बैंकों की गतिविधियों पर नजदीकी नजर रखता है या बैंक नेगारा के तहत बैंकों द्वारा गलत काम कर रहा है। हालांकि आप रिपोर्ट में बैंक के नाम सहित आपके क्रेडिट भुगतान व्यवहार और प्रकार के ऋण की जांच के लिए बैंक नेगारा से CCRIS रिपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं। कानूनी मामलों या समन्स के लिए आप इस क्रेडिट रेटिंग एजेंसी (सीआरए) जैसे आपकी रैम क्रेडिट सूचना एसडीएन बीएचडी और सीटीओएस एसडीएन बीएसडी के साथ अपनी क्रेडिट स्थिति की जांच कर सकते हैं। उम्मीद है कि यह जानकारी आपको एक अच्छी दिशा दे सकती है। 0 दिसम्बर 14, 2018 को 12:59 पर रिस्कटकर द्वारा उत्तरदायी यह पाया गया कि 28 मार्च 2018 को 17:52 को संपादित किया गया था, भाई के जरिए क्या मैं आपको कुछ पूछ सकता हूं क्या आपके पास कोई छात्रवृत्ति है, यदि आप करते हैं, तो क्या मैं जान सकता हूँ कि यह कैसे होता है भुगतान किसी भी गोद या असफल भुगतान की तरह दिखता है 0 पाया यह सहायक 6 मई, 2018 को 1 9 1 9 को उत्तर दिया गया जोजो ने 28 मार्च 2018 को 17:53 को संपादित किया था अगर मेरा मित्र पहले से ही बैंक नेगारा मलेशिया (बीएनएम) में गया था और क्रेडिट रिपोर्ट, मुझे कैसे पता चलेगा कि बैंक पहले से ही एक ब्लैकलिस्टेड धन्यवाद के रूप में मुकदमा कर रहा है धन्यवाद 0 यह 6 अगस्त, 2018 को 17:18 पर नोटुंग ने उत्तर दिया कि कैसे मुझे बैंक द्वारा ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है या नहीं, कोई भी ऋण आवेदन करने से पहले जांच इन कंपनियों के साथ: सेंट्रल क्रेडिट रेफरेंस सूचना प्रणाली (सीसीआरआईएस) - बैंक नेगारा क्रेडिट ब्यूरो क्रेडिट ब्यूरो.बीएनएम. gov. my 1 ने पाया यह उपयोगी उत्तर 5 मई, 2018 को 16:07 बजे बैंकएनगर ने संपादित किया 28 मार्च 2018 को 17:55 Tolong डटांग बैंक नेगारा मलेशिया (बीएनएम) और सेमक सेंटी डेंगेंद मायकाद 0 मई 3, 2018 को चन्द्र ने 3 मई, 2018 को उत्तर दिया, यह सहायक 3 मई 2018 को 23:31 को संपादित किया गया। मैं चंद्र सेरगान हूँ और मेरी आईसी नंबर XXXXXX-XX-5094 है। बैंक नेगारा मलेशिया (बीएनएम) द्वारा मुझे ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है या नहीं, मैं कैसे जांचूं? धन्यवाद। 0 पाया गया यह सहायक 3 मई, 2018 को 17:02 बजे जेफ 005 ने उत्तर दिया था बैंकॉक नेगारा मलेशिया (बीएनएम) और तांगोंग डैरग बैंक नेगारा मलेशिया के माइकाड 0 को पाया गया कि यह उपयोगी उत्तर 25 अगस्त, 2018 को 16:38 पर ज़ैफ़ द्वारा संपादित किया गया, 1 9 दिसंबर, 2018 04:48 पर मैं थोड़ा भ्रमित हूँ मैं ब्लैकलिस्ट हुआ करता था लेकिन मई 2018 तक, मैंने अपने सभी ऋण को पहले ही मंजूरी दे दी थी और सीसीआरआईएस केवल सीसीआरआईएस से 1 सक्रिय बंधक ऋण दिखाता है, जो पिछले 2 महीनों से 0 है। हालांकि, मैंने एईओन सहित कुछ बैंकों से क्रेडिट कार्ड आवेदन किया था और सभी को अस्वीकार कर दिया गया था, मेरे व्यक्तिगत ऋण को भी अस्वीकार कर दिया गया। सीटीओएस ने सितंबर, 2018 से सीटओएस से केवल मेरे स्पष्ट रूप से सेटलेटक्ॉट का दर्जा दिया था। सीसीआरआईएस एएमपी सीटीओएस के पास बैंक के पास कोई अन्य सिस्टम है जो हमारे वित्तीय इतिहास की जांच कर रहे हैं 0 पाया यह पाया गया कि 20 दिसंबर, 2018 को 16 में यह मददगार उत्तर दिया गया था: 47 द्वारा मैथी संपादित 22 दिसंबर 2018 को 23:59 बजे मेरे पास पहले से ही मेरे हाथ में मेरी सीसीआरआईएस रिपोर्ट मिली है। मुझे पिछले 3 वर्षों से लंबित आवास ऋण मिला है मैं कैसे जांच करूं कि क्या आईएम ब्लैकलिस्ट है या नहीं सीसीआरआईएस की रिपोर्ट में यहां ऐसी कोई टिप्पणी नहीं है। 0 दिसम्बर 22, 2018 को जोखिम भरा 26 दिसंबर को उत्तरदायी पाया गया आप बहुत जल्द ऋण के लिए आवेदन कर रहे हैं। लगभग कोई भी बैंक आपके पिछले वित्तीय इतिहास - बुरा पेमास्टर के आधार पर आपके ऋण आवेदन को अस्वीकार करेगा, भले ही आपने अपना ऋण पूरी तरह से तय किया हो। मलेशिया में अन्य क्रेडिट रिपोर्टिंग एजेंसियां ​​शामिल हैं: 4. वित्तीय सूचना सेवाएं एसडीएन बीएचडी (एफआईएस) एफआईएस. आई। पूरी तरह से निपटारे गए खाते को सीसीआरआईएस (बैंक नेगर) रिपोर्ट में शामिल नहीं किया गया है। सीसीआरआईएस बहुत बेहतर है क्योंकि वे केवल 12 महीने के लिए अपने सीएटीओएस के विपरीत रहते हैं, जो आपके जीवन का रिकॉर्ड रखता है। आपके द्वारा पूर्ण निपटान करने के बाद, अपने बैंक से अनुरोध है कि वह नई क्रेडिट जानकारी ब्यूरो के लिए नई जानकारी प्रदान करे, अर्थात सीटीओएस। आप इसे स्वयं जांच का आयोजन कर सकते हैं और फिर उनसे संबंधित अपडेट प्रदान कर सकते हैं। एक सामान्य नियम है कि आपको एक वर्ष या दो के बाद नए ऋण के लिए आवेदन करना चाहिए ताकि आपके ऋण को मंजूरी मिल सके। सभी बैंकों की अपनी आंतरिक नीतियां हैं, जो निश्चित रूप से आपको नहीं बताएंगे। वे अपने पिछले अतिदेय अभिलेखों के आधार पर ऋण आवेदन को अस्वीकार करते हैं, विशेष रूप से क्रेडिट रिपोर्ट अनुभाग: कानूनी कार्रवाई और गैर निष्पादित ऋण (एनपीएल)। सीसीआरआईएस एक व्यक्ति को ब्लैकलिस्ट नहीं करता है। सीटीओएस के समान, यह वित्तीय इतिहास प्रदान करता है, लेकिन पिछले 12 महीनों में केवल यदि आपके पास कानूनी स्थिति है आपकी CCRIS क्रेडिट रिपोर्ट पर पिछले 12 महीनों या विशेष ध्यान खाते के लिए बकाए में किश्त, यह आम तौर पर खराब क्रेडिट स्कोर, खराब पेमास्टर और वित्तीय रूप से असुरक्षित है। 0 यह सहायक पाया

Comments

Popular posts from this blog

विनिवेश परिभाषा investopedia विदेशी मुद्रा

विदेशी मुद्रा सलाहकार रोबोटेक्स

डुकास्कॉपी जेफेंक्स लॉगिन